110 KM की रेंज देने वाली Electric Bike Revolt RV1 घर लाएं मात्र ₹10,000 की Down Payment पर

Revolt RV1 Electric Bike: आज के समय अगर आप भी पेट्रोल की कीमतों से परेशान होकर electric bike की तरफ जाना चाहते हैं तो यह एक सुनहरा मौका है, क्योंकि अभी हाल ही में भारतीय बाजार में एक ऐसी electric bike लॉन्च की गई है जो आपको 110 KM तक की रेंज देने का दावा करती है। इसके अलावा इस electric bike में आपको आकर्षक लुक, दमदार परफॉर्मेंस और धांसू फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस ज्यादा रेंज देने वाली electric bike को आप मात्र ₹10,000 की Down Payment पर अपने घर ले जा सकते हैं। अगर आप भी electric bike लेना चाहते हैं तो एक बार इस बाइक के बारे में जरूर जान लें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Revolt RV1 की कीमत और EMI Plan

Revolt RV1 electric bike को भारतीय बाजार में सबसे कम बजट वाली बाइक माना जा रहा है। भारतीय बाजार में इस बाइक की शुरुआती कीमत ₹92,090 है। लेकिन आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि आप इस बाइक को finance plan पर भी खरीद सकते हैं। इस electric bike को finance plan पर खरीदने के लिए आपको मात्र ₹10,000 की Down Payment करनी होगी, फिर आपको बैंक की तरफ से ₹82,090 का लोन मिल जाएगा और फिर आपको अगले 36 महीनों तक 9% ब्याज दर के हिसाब से EMI भरनी होगी।

Revolt RV1 electric Bike
Revolt RV1 Electric Bike

Revolt RV1 की शानदार रेंज

Revolt RV1 की रेंज और परफॉर्मेंस की बात करें तो इस electric bike में आपको 2.2 kWh की Lithium Ion बैटरी देखने को मिलती है वो भी Automatic Transmission के साथ। इसके अलावा इस electric bike में आपको 70 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड और 100 किलोमीटर की राइडिंग रेंज भी देखने को मिलती है। Revolt RV1 को 100% तक चार्ज होने में 4 से 5 घंटे तक का समय लग सकता है।

Revolt RV1 के फीचर्स

Revolt RV1 में आपको सिर्फ अच्छी परफॉर्मेंस ही नहीं बल्कि कई सारे एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलते हैं, जिसमें Digital Instrument Console, Digital Odometer, Digital Speedometer, Low Battery Indicator, Clock, Digital Tripmeter, DRLs और LED Headlight जैसे कई फीचर्स शामिल हैं। भारतीय बाजार में इस electric bike को 4 अलग-अलग रंगों में लॉन्च किया गया है, जिनके नाम Cosmic Black Red, Black Neon Green, Black Midnight Blue और Titan Red Silver हैं।

Spread the love

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now